Breaking

Monday, March 16, 2020

क्या दूसरे तुरही फूंकी जाने पर है ? अंत-समयों के विषय में बाइबल की भविष्यवाणियां।

क्या दूसरे तुरही फूंकी जाने पर है ?अंत-समयों के विषय में बाइबल की भविष्यवाणियां।

क्या दूसरे तुरही फूंकी जाने पर है ? अंत-समयों के विषय में बाइबल की भविष्यवाणियां।

क्या दूसरे तुरही फूंकी जाने पर है ?

प्रकाशित वाक्य 8:8-9 " 8 और दूसरे स्वर्गदूत ने तुरही फूंकी, तो मानो आग सा जलता हुआ एक बड़ा पहाड़ समुद्र में डाला गया; और समुद्र का एक तिहाई लोहू हो गया।
9 और समुद्र की एक तिहाई सृजी हुई वस्तुएं जो सजीव थीं मर गई, और एक तिहाई जहाज नाश हो गया॥

प्रकाशित वाक्य के अन्दर बाइबल बताती है की पहली तुरही फूंकने के पश्चात् दूसरी तुरही फूंकी जाएगी। और इस तुरही के फूंकते ही मानो आग सा जलता हुआ एक बड़ा पहाड़ समुद्र में गीरा और उस पहाड़ के गीरने से समुद्र की एक तिहाई पर बिपती आयी। जीसके कारन समुद्र का एक तिहाई लोहू हो गया और एक तिहाई समुद्री जीव जंतु मर गई और एक तिहाई जहाज नाश हो गया॥

हाल ही में NASA के द्वारा एक रिपोर्ट जारी की गई है की एक पहाड़ जैसा उल्का पिंड बहुत तेजी के साथ पृथ्वी की ओर बढ़ रही है, जो की हमें 29 फरवरी को देखने को मिल सकती है । और आगे उनका कहना है की यह उल्का पिंड पृथ्वी को नुक़सान पहुंचाए बीना इसके पास से गुजर जाएगा। यानी की चन्द्रमा और पृथ्वी के बीच में से।

यहां पर अगर हम बाइबल की ओर ध्यान दें तो बाइबल की भविष्यवाणी साफ कर देती है की एक पहाड़ जैसा उल्का पिंड पृथ्वी पर गीरेगा। जैसे कि मैंने उपर बताया है । इस संसार के अंदर अब तक जो भी घटनाएं हो चुकी है और वर्तमान में हो रही और भविष्य में होने वाली है। इसके विषय में 2000 साल पहले ही बाइबल में भविष्यवाणी कर दी गई है।

किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। की यह वही उल्का पिंड है जो बाइबल में अंकित है या भविष्य में होगा ? " ईश्वर आप हि इसके बारे में जानता है।"

और एक-एक बातें पुरी हुयी बिना आगे नहीं बढ़ेगी।
क्योंकि बाइबल बताती है " आकाश और पृथ्वी टल जाएंगे पर उसके ( ईश्वर के ) कहे गए वचन
 कभी नहीं टलेंगे।"

" यीशु मसीह जल्द ही आने वाला है , आप तैयार रहें।


आपको यह भी पसंद आ सकता है:


No comments:

Post a Comment