Breaking

यहोवा का बड़ा और भयानक दिन जल्द ही आने वाला है। बाइबल की भविष्यवाणी - Blood moon Biblical Signs

 बाइबल की भविष्यवाणियाँ—सिलसिलेवार चार रक्त चन्द्रमा यहोवा का बड़ा और भयानक दिन जल्द ही आने वाला है 

यहोवा का बड़ा और भयानक दिन जल्द ही आने वाला है। बाइबल की भविष्यवाणी - Blood moon Biblical Signs

अप्रैल 2014 से लेकर 2015 तक, सिलसिलेवार चार रक्त चन्द्रमा आसमान में दिखाई दिए और फिर से एक बार यह घटना 26 मई 2021 को होने जा रही है।


इन रक्त चंद्रमाओं की उपस्थिति दो भविष्यवाणियों को पूरा करती है। इन भविष्यवाणियों में से एक को प्रकाशितवाक्य 6:12 में पाया जा सकता है: "जब उसने छठवीं मुहर खोली, तो मैं ने देखा कि एक बड़ा भूकम्प हुआ, और सूर्य कम्बल के समान काला और पूरा चंद्रमा लहू के समान हो गया।" योएल 2:29-31 की पुस्तक में, यह निम्नलिखित भविष्यवाणियाँ करता है: "तुम्हारे दास और दासियों पर भी मैं उन दिनों में अपना आत्मा उण्डेलूँगा। मैं आकाश में और पृथ्वी पर चमत्कार, अर्थात् लहू और आग और धूएँ के खम्भे दिखाऊँगा। यहोवा के उस बड़े और भयानक दिन के आने से पहले सूर्य अन्धियारा होगा और चन्द्रमा रक्‍त सा हो जाएगा।"


यहोवा का बड़ा और भयानक दिन जल्द ही आने वाला है 

आपदाओं का आना एक संकेत है कि यहोवा का बड़ा और भयानक दिन जल्द ही आ जाएगा। हमें सतर्क और तैयार कैसे होना चाहिए ताकि हम आपदाओं से पहले प्रभु का स्वागत कर सकें? 

निम्नलिखित वचन आपको उत्तर बताएगी।

"तुम्हारे दास और दासियों पर भी मैं उन दिनों में अपना आत्मा उण्डेलूँगा। 'और मैं आकाश में और पृथ्वी पर चमत्कार, अर्थात् लहू और आग और धुएँ के खम्भे दिखाऊँगा यहोवा के उस बड़े और भयानक दिन के आने से पहले सूर्य अंधियारा होगा और चन्द्रमा रक्त सा हो जाएगा'" (योएल 2:29-31)।

"जब उसने छठवीं मुहर खोली, तो मैंने देखा कि एक बड़ा भूकम्प हुआ; और सूर्य कम्बल के समान काला, और पूरा चन्द्रमा लहू के समान हो गया" (प्रकाशितवाक्य 6:12)।


अधिक देखें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें