Breaking

चिंता मत करो - Do not worry.

चिंता मत करो 
चिंता मत करो - Do not worry.

प्रेरणादायक वचन - बाइबल से प्रेरणादायक उद्धरण और शास्त्र पढ़ें जो आपको संदेह, हानि, शोक, उदासी, या निराशा के समय में प्रोत्साहित करने में मदद कर सकता हैं। पवित्र बाइबल में कई मार्ग हैं जो आपके मन और हृदय को उत्थान कर सकता हैं, जिससे आपको प्रत्येक दिन शक्ति प्राप्त करने की आवश्यकता होती है।

नीचे दिए गए प्रेरणादायक बाइबल वचनो देखें जो आपको इस बात की गहरी समझ में ले जा सकता है कि परमेश्वर के लिए आप कितने मुल्यवान है और आपके जीवन के लिए उसकी योजना क्या है।

चिंता मत करो 6:25-31

25 इसलिये मैं तुम से कहता हूं, कि अपने प्राण के लिये यह चिन्ता न करना कि हम क्या खाएंगे? और क्या पीएंगे? और न अपने शरीर के लिये कि क्या पहिनेंगे? क्या प्राण भोजन से, और शरीर वस्त्र से बढ़कर नहीं? 

26 आकाश के पक्षियों को देखो! वे न बोते हैं, न काटते हैं, और न खत्तों में बटोरते हैं; तौभी तुम्हारा स्वर्गीय पिता उन को खिलाता है; क्या तुम उन से अधिक मूल्य नहीं रखते। 

27 तुम में कौन है, जो चिन्ता करके अपनी अवस्था में एक घड़ी भी बढ़ा सकता है 

28 और वस्त्र के लिये क्यों चिन्ता करते हो? जंगली सोसनों पर ध्यान करो, कि वै कैसे बढ़ते हैं, वे न तो परिश्रम करते हैं, न कातते हैं। 

29 तौभी मैं तुम से कहता हूं, कि सुलैमान भी, अपने सारे विभव में उन में से किसी के समान वस्त्र पहिने हुए न था। 

30 इसलिये जब परमेश्वर मैदान की घास को, जो आज है, और कल भाड़ में झोंकी जाएगी, ऐसा वस्त्र पहिनाता है, तो हे अल्पविश्वासियों, तुम को वह क्योंकर न पहिनाएगा? 

31 इसलिये तुम चिन्ता करके यह न कहना, कि हम क्या खाएंगे, या क्या पीएंगे, या क्या पहिनेंगे? 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें